जूनियर NTR की 300 करोड़ क्‍लब में धमाकेदार एंट्री, गांधी जयंती पर हिंदी में भी दिखा दम

जूनियर NTR की 300 करोड़ क्‍लब में धमाकेदार एंट्री, गांधी जयंती पर हिंदी में भी दिखा दम

जूनियर एनटीआर की ‘देवरा: पार्ट 1’ के लिए गांधी जयंती एकसाथ कई नई सौगात लेकर आई। रिलीज के छठे दिन बुधवार को जहां यह फिल्‍म देश में 200 करोड़ क्‍लब का हिस्‍सा बन गई है, वहीं वर्ल्‍डवाइड 300 करोड़ क्‍लब में एंट्री मिल गई है। इतना ही नहीं, जिस हिंदी वर्जन में फिल्‍म पहले दिन से मशक्‍कत कर रही थी, अब वहां भी पकड़ मजबूत हो रही है। बुधवार को गांधी जयंती के कारण हिंदी में भी फिल्‍म की कमाई में 50% से अध‍िक का उछाल आया है।

कोरटाला श‍िवा के डायरेक्‍शन में बनी ‘देवरा’ एक एक्‍शन-ड्रामा फिल्‍म है। जूनियर एनटीआर फिल्‍म में डबल रोल में हैं, जबकि उनके साथ सैफ अली खान, प्रकाश राज बार जान्‍हवी कपूर हैं। फिल्‍म का बजट 300 करोड़ रुपये है और इसने छह दिनों में ही ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफिस पर अपने बजट से अध‍िक की ग्रॉस कमाई कर ली है।

‘देवरा’ बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन डे 6

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ को गांधी जयंती की छुट्टी का जबरदस्‍त फायदा मिला है। सभी पांच भाषाओं को मिलाकर फिल्‍म ने बुधवार को 21.00 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। एक दिन पहले मंगलवार को इसने 14.00 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। यानी गांधी जयंती के कारण कमाई में 50% की बढ़ोतरी आई है। फिल्‍म का टोटल कलेक्‍शन अब देश में 208.35 करोड़ रुपये है।

हिंदी वर्जन से ‘देवरा’ की कमाई में आया उछाल

‘देवरा’ की कमाई का सबसे बड़ा हिस्‍सा तेलुगू वर्जन से आ रहा है। छह दिनों में फिल्‍म ने तेलुगू से 159.35 करोड़ रुपये कमाए हैं। हिंदी वर्जन में फिल्‍म की हालत पहले दिन से ही थोड़ी सुस्‍त थी। लेकिन बुधवार को इसमें भी 50% का उछाल आया है। 6ठे दिन ‘देवरा’ ने हिंदी वर्जन से 6.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। जबकि हिंदी से कुल कमाई 41.75 करोड़ रुपये है।

Related posts

Leave a Comment